HomeNationalसीबीआई केस में कविता को एक और झटका

सीबीआई केस में कविता को एक और झटका

नई दिल्‍ली। दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के बाद सीबीआई ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को जेल में पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गौरतलब कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में पिछले महीने ईडी ने कविता को हैदाराबाद शहर के बंजारा हिल स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। तभी से कविता तिहाड़ जेल में बंद है। उसके बाद सीबीआई द्वारा इसी मामले में दर्ज मुकदमें में कविता से जेल में पूछताछ की गई और उसे गिरफ्तार किया। सीबीआई ने सोमवार को कविता को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया और उनकी न्यायिक हिरासत की मांग की। इस पर अदालत ने बीआरएस नेता के. कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सीबीआई अधिकारियों ने हाल ही में एक विशेष अदालत से अनुमति लेने के बाद कविता से जेल के अंदर पूछताछ की थी। इसके बाद कोर्ट में पेशी के समय सीबीआई ने कहा कि कविता को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत नहीं है। बीआरएस नेता से दिल्ली शराब मामले में सह-आरोपी बुच्ची बाबू के फोन से मिले व्हाट्सऐप चैट और एक भूमि सौदे से संबंधित दस्तावेजों के बारे में पूछताछ की गई थी। आरोप है कि आबकारी नीति में कथित बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को रिश्वत के रूप में 100 करोड़ रुपये दिए गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments