HomeCrimeसचिन तेंडुलकर के बॉडीगॉर्ड ने की सुसाइड. सरकारी बंदूक से खुद को...

सचिन तेंडुलकर के बॉडीगॉर्ड ने की सुसाइड. सरकारी बंदूक से खुद को गोली मारी।

भास्कर टुडे 

मुंबई : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक़ उनके अंगरक्षक ने सुसाइड कर लिया हैं।उसने अपनी सरकारी रायफल से खुद के सिर पर गोली मार ली। हालाँकि यह वाकया तब सामने आया जब वह छुट्टी पर अपने गाँव गया हुआ था। पूरा मामला जलगांव जिले के जामनेर कस्बे का हैं। मृतक जवान का नाम प्रकाश कापड़े बताया जा रहा है।

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक जवान इससे पहले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, मंत्री छगन भुजबल के बॉडीगार्ड रहे थे। फिलहाल कापडे सचिन तेंदुलकर की सिक्योरिटी में तैनात थे। कापडे के वीवीआईपी सुरक्षा में तैनात होने की वजह से एसआरपीएफ भी स्वतंत्र तौर पर इस मामले की जांच कर सकती है। एसआरपीएफ जवान कापडे ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उन्होंने निजी कारणों से यह कदम उठाया है।

जामनेर पुलिस ने हादसे में मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि जवान प्रकाश कापडे पिछले आठ दिन से अपने गांव में थे। आत्महत्या की खबर फैलते ही लोग जवान के घर के बाहर जमा हो गए। उनके परिवार में बुजुर्ग माता, पिता, पत्नी, दो नाबालिग बच्चे, भाई और बहन हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments