HomeUttar Pradeshवेस्ट यूपी को बनाएंगे अलग प्रदेश : मायावती

वेस्ट यूपी को बनाएंगे अलग प्रदेश : मायावती

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर से बसपा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति और बिजनौर प्रत्याशी विजेंद्र सिंह मलिक के प्रचार में रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती मुजफ्फरनगर पहुंची। उन्होंने मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान से वेस्ट यूपी को साधने के प्रयास किये। इस दौरान उन्होंने जीत मिलने पर वेस्ट यूपी को अलग राज्य बनाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा सपा सरकार मे जाट मुस्लिम भाईचारा बिगड़ने की बात कहते हुए दोबारा से इस भाईचारे को कायम करने पर जोर दिया।

सहारनपुर में अपनी जनसभा को खत्म करने के बाद रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंची। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसी जाति समुदाय की विरोधी नहीं है। बहुजन समाज पार्टी अपने बलबूते के दाम पर चुनाव लड़ रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हमारी पार्टी उभर रही थी, तो वेस्ट यूपी मैं गलत प्रचार किया जा रहा था कि बसपा अपर कास्ट की विरोधी है, जो गलत है।

हमने यूपी में मुख्यमंत्री की कमान संभाली थी और उस दौरान कोई भी दंगा यूपी में नहीं होने दिया। मैं कहना चाहती हूं कि मुजफ्फरनगर में जाट समुदाय को बिल्कुल भी ऐसा ना लगे कि हमारी पार्टी जाट समाज की अपेक्षा करती है। हमने तो बिजनौर से जाट को ही टिकट दिया है। उन्होंने रैली के दौरान वेस्ट यूपी को अलग राज्य का दर्जा देने की भी घोषणा की। इस दौरान कांग्रेस और भाजपा सरकार पर जमकर तंज कैसे गए। कहां की जैसे कांग्रेस ने गरीब दलित सहित मुसलमानों का शोषण किया और। ऐसे ही अब भाजपा सरकार कर रही है। इस दौरान मंच पर पूर्व बसपा प्रत्याशी पुष्पांकर पाल, सतवीर प्रजापति, कुलबीर पाल आदि मौजूद रहे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments