HomeCrimeविवाह में असफल रहने पर प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले,...

विवाह में असफल रहने पर प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले, ट्रेन से कटकर दी जान

बरेली ।आंवला क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात्रि में बरेली-चंदौसी रेल लाइन पर रेवती बहोड़ा खेड़ा स्टेशन के निकट एक प्रेमी युगल ने एक ट्रेन से कटकर जान दे दी। गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों को शव पड़े होने की जानकारी मिली तो आंवला कोतवाली पुलिस को अबगत करा दिया गया। जानकारी मिलते ही मौके आंवला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने काफी देर तक शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।कड़ी मशक्कत के बाद शवों की पहचान हुई और दोनों के परिजनों को सूचना दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक और युवती दोनों ही आंवला कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले थे। युवक 22 बर्षीय सूरज पुत्र डोरीलाल गांव बारी खेड़ा थाना आवला निवासी था।युवती छाया पुत्री नन्ने लाल गांव कुसमरा थाना आवला निवासी थी ।

दोनो गांव की दूरी लगभग 7 किलोमीटर है , दोनो गांव से घटना स्थल लगभग 3 किलोमीटर है 3 किलोमीटर लड़का चला 3 किलोमीटर लड़की चली दोनो ने मिलकर जीने मरने की बाते की फिर दोनो अपनी अपनी जान दे दी।

सूत्रों के अनुसार दोनों आपस में रिश्तेदार थे। सूरज की बहन राजकुमारी की शादी छाया के चचेरे भाई जितेंद्र से हुई थी सूरज का बहन के आना जाना रहता था तभी दोनो में प्यार हो गया ।

लगभग दो साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने की भी चर्चा है।कुछ लोग दवी जुबान में चर्चा कर रहे हैं कि दोनों प्रेमी युगल शादी करना चाहते थे।लेकिन इसके लिए घरवाले तैयार नहीं थे।साथ न रहने पर असफल रहने पर दोनों लोगों ने मौत को गले लगा लिया।और ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments