HomeUncategorizedविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी...

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी शादी।

भास्कर टुडे

कुंदरकी। थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रूपपुर में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। लड़की के घर वालों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार भी घटनास्थल पर  पहुंचे।

अधिकारीगण ने घटना की जानकारी ली।

ग्राम रूपपुर में शकील की शादी लगभग तीन वर्ष पूर्व गांव की रहने वाले आफरीन से प्रेम प्रसंग में हुई थी। जानकारी के अनुसार शादी के बाद से दोनों के बीच अनबन रहने लगी थी। जो रोजाना घरेलू कलह में बदलती चली गई। मंगलवार को शकील के पत्नी ने पति के लड़ाई के चलते कोई जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जान दे । जानकारी के अनुसार आफरीन का अपने पति शकील के सोमवार को घर मे बिजली के तारो को लेकर कहासुनी हो गई।दोनों के बीच सोमवार को खूब अनबन हुई।

जिसके बाद मंगलवार को आफरीन ने जहरीला पदार्थ खा लिया उसकी हालत बिगड़ने पर गांव के ही डॉक्टर के पास ले गए।

आफरीन (फाइल फ़ोटो)

लेकिन उसकी हालत बिगड़ती रही जिसके कुछ देर बाद आफरीन की मौत हो गई। आफरीन के मौत से गांव और परिवार में कोहराम मच गया। घटना सुनकर गांव में ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना ही महिला ने घरेलू कलह के चलते कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी जान चली गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments