HomeCrimeलूट के बाद महिला की हत्या, दुनका पुलिस चौकी के पास वारदात!

लूट के बाद महिला की हत्या, दुनका पुलिस चौकी के पास वारदात!

भास्कर टुडे

बरेली : बरेली में मंगलवार रात को बदमाशों ने कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए विवाहिता से लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं झीनाझपटी में पती भी घायल हुआ है।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। रात में गुस्साई भीड़ ने महिला का शव रखकर शीशगढ़ धनेटा रोड को जाम कर दिया। जिसके आधी रात तक जमकर हंगामा हुआ। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान और एसपी देहात मुकेश चंद्र भी रात में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

10 माह पहले हुई थी शादी

शाही क्षेत्र के बकैनिया वीरपुर गांव निवासी राजकुमार की शादी 10 माह पहले मलसाखेड़ा गांव निवासी हेमलता (23 साल) के साथ हुई थी। राजकुमार मंगलवार को अपनी ससुराल मलसाखेड़ा गया था। देर शाम वह अपनी को सुसराल से लेकर अपने घर के लिए बाइक से चला था। रात में करीब पौने नौ बजे शाही थाना क्षेत्र में दुनका पुलिस चौकी से आधा किमी की दूरी पर सड़क पर पर बदमाशों ने बाइक को रोक लिया।

जहां विवाहिता के साथ लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान पति ने विरोध किया तो मारपीट कर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। इस दौरान विवाहिता ने विराेध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी। जहां विवाहिता की माैत हो गई।

रात में घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोगों की भीड़ पहुंच गई। ग्रामीणों ने रात में दो घंटे तक शव नहीं उठने दिया। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। सड़क पर जाम लगाते हुए पुलिस अफसरों के खिलाफ नारेबाजी कर दी। रात में ग्रामीण विवाहिता की हत्या करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments