HomeNationalरेवाड़ी में प्रधानमंत्री ने किया कांग्रेस पर वार, अबकी बार, 400 पार...

रेवाड़ी में प्रधानमंत्री ने किया कांग्रेस पर वार, अबकी बार, 400 पार !

रेवाड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए भगवान राम को लेकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने शुक्रवार हरियाणा के रेवाड़ी में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के जो लोग भगवान राम को काल्पनिक बताते थे, जो कभी नहीं चाहते थे कि राम मंदिर बने, वो भी अब जय सिया राम बोलने लगे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की इच्छा थी कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, आज पूरा देश भव्य राम मंदिर में विराजे रामलला के दर्शन कर रहा है। पीएम मोदी ने रेवाड़ी की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 2013 में जब मुझे बीजेपी ने पीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया था, तब मेरा पहला कार्यक्रम रेवाड़ी में हुआ था और रेवाड़ी ने मुझे 272 पार का आशीर्वाद दिया था। आपका वो आशीर्वाद सिद्धि बन गया। मैं फिर एक बार रेवाड़ी आया हूं, तो आपका आशीर्वाद है अबकी बार, एनडीए सरकार, 400 पार!प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिवार के मोह में फंसी कांग्रेस आज अपने इतिहास के सबसे दयनीय दौर से गुजर रही है। इनके नेता से अपना एक स्टार्ट अप नहीं संभल रहा, ये लोग देश संभालने का सपना देख रहे हैं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है, देश की आधे से अधिक आबादी को दशकों तक छोटी-छोटी जरूरतों से दूर रखने का है। सिर्फ एक परिवार के हित को देश और देशवासियों के हित से ऊपर रखने का है। कांग्रेस का इतिहास सबसे बड़े घोटालों का है। आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देने का है। सेना और सैनिक, दोनों को कमजोर करने का है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments