HomeNationalमोदी मेरठ से 30 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद

मोदी मेरठ से 30 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मार्च से उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं। यह रैली मेरठ में होगी। इसमें रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मार्च को मेरठ से उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेंगे। 30 मार्च को वह मेरठ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे। इस रैली में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शामिल होंगे। इसे लेकर मंगलवार को दोनों पार्टियों के प्रदेश पदाधिकारियों की समन्वय समिति की बैठक भी हुई है।

पीएम की दूसरी रैली मुरादाबाद मंडल में करने की तैयारी है। पीएम पहले और दूसरे फेज में होने वाले चुनाव की सीटों को इस रैली के जरिए साधेंगे। इसी के साथ बुधवार को योगी मेरठ में दहाड़ेंगे। वह मेरठ के साथ ही मथुरा और गाजियाबाद में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर चुनाव होना है। इसके लिए नामांकन चल रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रैली के माध्यम से गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। मेरठ से भाजपा ने हाल ही में अरुण गोविल को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं एनडीए में शामिल होने के बाद जयंत चौधरी भी पहली बार पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने बताया कि 30 मार्च को पीएम मोदी व जयंत चौधरी की संयुक्त रैली की तैयारी तेजी से शुरू कर दी गई है।
रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जयंत चौधरी की चुनावी सभाएं 28 मार्च से शुरू हो रही हैं। 28 को वह अमरोहा व बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। 31 मार्च को वह मुजफ्फरनगर व बागपत लोकसभा क्षेत्र में, दो अप्रैल को कैराना व बागपत लोकसभा क्षेत्र तथा चार अप्रैल को बिजनौर व बागपत लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित सभा संबोधित करेंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments