HomeBareillyमस्जिद के इमाम को खुराफातियों ने पीटा,खुराफातियों के खिलाफ लोगों में रोष।

मस्जिद के इमाम को खुराफातियों ने पीटा,खुराफातियों के खिलाफ लोगों में रोष।

भास्कर टुडे

बरेली में एक मस्जिद के इमाम को चंद खुरपतियों ने पीट दिया। इस घटना को लेकर इलाके के मुस्लिम समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। मोहल्ले के लोग खुराफातियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मामले में थाना बारादरी में तहरीर भी दी गई है और खुराफातियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

बरेली : बारादरी थाना क्षेत्र के पुराना शहर इलाके की पुलिस चौकी कांकर टोला के निकट गौसिया मस्जिद के इमाम इरशाद अहमद को खुरपतियों ने पीट डाला। बताया जाता है कि अजहरी मियां का कुल शरीफ था जिसको लेकर मस्जिद के बाहर एक बैनर टांगा गया था, मगर पड़ोस का ही रहने वाले खुराफाती लोगों ने उस बैनर को उतार कर दूसरा बैनर टांग दिया, इसके बाद विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने लगा तो आसपास के लोगों ने समझा बुझाकर विवाद को शांत कर दिया। इसके बाद बिहार प्रदेश के रहने वाले मौलाना इरशाद जोकि गौसिया मस्जिद में ही इमाम है उन पर हाजी मोहम्मद नायाब, पप्पे, मूतवल्ली रिजवान और इमरान ने हमला कर दिया। उनके साथ इन लोगों ने मारपीट की।

बताया ये भी जाता है कि इससे पहले भी मौलाना इरशाद के साथ यह लोग मारपीट कर चुके हैं। पहले जब मस्जिद में सलाम पढ़ा जा रहा था तो इन्हीं लोगों ने माइक को छीन लिया था और अपना दूसरा सलाम पढ़ने लगे थे। तब भी विवाद हुआ था। फिलहाल इस मामले में थाना बारादरी में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है। वही बारादरी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।👆

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments