HomeBreaking Newsबिहार में महागठबंधन को फिर लगा जोर का झटका, कांग्रेस के मुरारी...

बिहार में महागठबंधन को फिर लगा जोर का झटका, कांग्रेस के मुरारी गौतम, सिद्धार्थ सौरव व आरजेडी के संगीता देवी ने थामा भाजपा का दामन

पटना। पिछले कुछ महीनों से बिहार की राजनीति में एक के बाद एक भूचाल आ रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आरजेडी से हाथ छुड़ाना और बीजेपी का एक बार फिर से दामन थामने की घटना के बाद लगातार एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

आज कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव ने अपनी पार्टी का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. वहीं राष्ट्रीय जनता दल पार्टी की संगीता देवी ने पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इन तीनों को भाजपा के नेता सम्राट चौधरी ने अपनी पार्टी में शामिल करवाया। कांग्रेस के मुरारी गौतम महागठबंधन सरकार में मंत्री भी रहे थे और चेनारी विधानसभा से विधायक हैं। सिद्धार्थ सौरव विक्रम विधानसभा से विधायक हैं और अब पाला बदलकर बीजेपी जॉइन कर चुके हैं। राष्ट्रीय जनता दल की विधायक संगीता देवी मोहनिया विधानसभा से आती हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और पूर्व मंत्री मंगल पांडेय ने इन तीनों विधायकों को बीजेपी में शामिल कराया। कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद ने बीजेपी में जाने वाले विधायकों को गद्दार बताया। कहा कि इन्हें पार्टी निकालेगी और कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में तीन मार्च को महागठबंधन की जन विश्‍वास महारैली होनी। इस रैली में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शामिल होंगे लेकिन उससे पहले पार्टी के नेताओं का बीजेपी का दामन थामना अच्छे संकेत नहीं दे रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments