HomeUttar Pradeshबसपा सांसद संगीता आजाद हुई बीजेपी में शामिल

बसपा सांसद संगीता आजाद हुई बीजेपी में शामिल

लखनऊ। लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है। इसी बीच सोमवार को उत्तर प्रदेश के लालगंज संसदीय क्षेत्र से बसपा सांसद संगीता आजाद , उनके पति और बसपा से विधायक रह चुके अरिमर्दन आजाद  ने सोमवार को भाजपा में शामिल हो गई। इससे मायावती की बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है।
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े , उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और अन्य नेताओं की मौजूदगी में बसपा की लोकसभा सांसद संगीता आजाद, उनके पति अरिमर्दन आजाद ने राजधानी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट की वकील सीमा समृद्धि ने भी इन दोनों नेताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुई।


संगीता आजाद के ससुर स्वर्गीय गांधी आजाद बसपा के संस्थापक सदस्य रहे हैं और बसपा के राष्ट्रीय महासचिव भी रह चुके हैं। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, ब्रजेश पाठक और भूपेंद्र चौधरी ने बसपा सांसद संगीता आजाद सहित इन नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए दावा किया कि सब लोग मिलकर 400 पार का संकल्प हासिल करेंगे।
वहीं, भाजपा में शामिल होने के बाद संगीता आजाद ने कहा कि आज उनके राजनीतिक जीवन का नया अध्याय शुरू हुआ है। बाबा साहेब अंबेडकर की विरासत और धरोहर को संजोने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो काम किया है और जिस तरह से लोगों के कल्याण के लिए उन्होंने काम किया है, उससे प्रभावित होकर वह भाजपा में शामिल हुई हैं और 400 पार का लक्ष्य हासिल करने के लिए वह पूरी मेहनत करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments