HomeBareillyबरेली में नैनीताल के होटल ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश, फीस को...

बरेली में नैनीताल के होटल ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश, फीस को लेकर हुआ ये….

भास्कर टुडे

  •  बरेली में नैनीताल के होटल ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश, फीस को लेकर हुआ येफरीदपुर के इंस्टीट्यूट की डीफार्मा की छात्रा के साथ धोखा किया गया है। शाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र की एक डीफार्मा छात्रा से क्लासमेट ने फीस की रकम उधार देने का झांसा देकर नैनीताल ले जाकर अश्लील हरकतें की।

 

बरेली : फरीदपुर के इंस्टीट्यूट की डीफार्मा की छात्रा के साथ धोखा किया गया है।शाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र की एक डीफार्मा छात्रा से क्लासमेट ने फीस की रकम उधार देने का झांसा देकर नैनीताल ले जाकर अश्लील हरकतें की।

  • छात्रा के विरोध पर होटल के कमरे में बंधक बनाकर छात्रा को रात भर बेरहमी से पीटा।
  • छात्रा को दिल्ली के लोगों के हाथ बेचने की धमकी दी।

किसी तरह से क्लासमेट के चुंगल से छूट गई। तभी छात्रा ने परिजनों को फोन करके बुलाया। एसएसपी के आदेश पर दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

  • कॉलेज प्रबंधन ने दो दिन में फीस जमा करने का नोटिस दिया.

शाहजहांपुर के जलालाबाद के आजमनगर मोहल्ले के रहने वाली युवती फरीदपुर के इंस्टीट्यूट मे डीफार्मा की छात्रा है।पुलिस के अनुसार छात्रा के पिता नहीं हैं। उसके भाई और मां पढ़ाई का खर्चा उठा रहे थे। दो मई को छात्रा ने भाई और मां को फोन करके फीस जमा करने को कहा।भाई और मां ने जल्दी फीस का इंतजाम करने का भरोसा दिया। लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने दो दिन में फीस जमा करने का नोटिस दिया था।

  • घर से फीस लेट होने पर छात्रा ने क्लासमेट से फीस के पैसे उधार देने को कहा.

घर से फीस लेट होने पर छात्रा ने अपने क्लासमेट बदायूं के बिनाबर निवासी आयुष प्रताप सिंह और बारादरी क्षेत्र की एक क्लासमेट छात्रा से फीस के पैसे उधार देने को कहा।इसके बाद पांच मई को क्लासमेट छात्रा ने इंस्टाग्राम पर मैसेज देकर पीड़ित को बताया कि बरेली में चुनाव होने से बैंक बंद हैं।उसके मामा नैनीताल में रहते हैं।चुनाव की वजह से वह मामा के यहां आ गई है। उसे नैनीताल बुलाकर फीस के नकद पैसे देने का भरोसा दिया। क्लासमेट आरोपी छात्रा ने आयुष को साथ लाने को कहा।पांच मई को पीड़ित आयुष को लेकर नैनीताल पहुंची। इसके बाद क्लासमेट आरोपी छात्रा ने फोन बंद कर लिया।आरोप है कि आयुष ने नैनीताल में पहले से ही आकाश होटल का कमरा बुक कर रखा था।वह छात्रा को होटल के कमरे में ले गया। आरोप है कि होटल के कमरे में आयुष छात्रा से अश्लील हरकतें करने लगा।पीड़ित ने ऐसा न करने की चेतावनी दी। इसके बाद आयुष ने हंसते हुए नाटक रचकर छात्रा को नैनीताल तक लाने के ड्रामा करने का खुलासा किया।छात्रा के विरोध पर पीटकर छात्रा को दिल्ली के लोगों के हाथ बेचने की धमकी दी।पूरी रात प्रताड़ना सहने के बाद छात्रा 24 घंटे बाद छह मई सुबह आयुष के चुंगल से छूटकर हल्द्वानी पहुंची। जहां उसने परिवार वालों को फोन करके आपबीती सुनाई।मौके पर परिवार के लोगों ने हल्द्वानी में तहरीर दी पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद छात्रा ने एसएसपी से न्याय की गुहार की।एसएसपी के आदेश पर फरीदपुर पुलिस ने क्लासमेट आयुष प्रताप सिंह और आरोपी क्लासमेट छात्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर रामसेवक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments