HomeCrimeफूफा हुए नाराज़ तो चढ़ा दी बारातियों पर कार।

फूफा हुए नाराज़ तो चढ़ा दी बारातियों पर कार।

  • बदायूं में दूल्हे से नाराज हुए बरेली वाले फूफा, बारातियों पर ही चढ़ा दी कार।
  • क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग।
  • बारात में मची भगदड़ से कुछ लोग घायल हो गए।

बरेली बारात में मची भगदड़ से कुछ लोग घायल हो गए. बदायूं के उझानी नगर के ग्रीन पैलेस में बरेली से एक बारात आई थी। बारात चढ़ने के दौरान दूल्हे के फूफा की कुछ बरातियों से नशे में नोकझोंक हो गई। इस पर फूफा भड़क गए और नाराज होकर दूल्हे के फूफा कार से जाने लगे। कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुके। कार स्टार्ट की और तेजी गति से दौड़ा दी। इससे बारात में भगदड़ मच गई। कार की चपेट में आने से सात लोग घायल हो गए।घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां उनका इलाज शुरू हुआ।

बारात में अफरातफरी का माहौल

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव अढ़ौली निवासी एक लड़की की शादी बरेली के बिशारतगंज में तय हुई थी। शुक्रवार रात कल्याण चौक बाईपास स्थित एसएस ग्रीन पैलेस में बारात आई थी। बरात चढ़ रही थी। इसी दौरान बरेली के दूल्हे के फूफा बरेली के बिशारतगंज निवासी हरेंद्र साहू का शराब के नशे में कुछ बरातियों से विवाद हो गया। इस पर हरेंद्र ने बखेड़ा शुरू कर दिया। वह नाराज होकर कार में बैठ कर से जाने लगे। कार को स्टार्ट करने के दौरान कुछ लोग उन्हें मानने पहुंचे। लेकिन हरेंद्र ने अपनी कार स्टार्ट कर तेज गति से आगे बढ़ा दी। जिससे कार के सामने खड़े सात लोगों को रौंदते हुए वह चले गए। जिससे 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और बारात में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

ये लोग हुए घायल.

घायल बराती और घरातियों में कासगंज जिले के गोहरा निवासी राजेश (32), राजेश की बेटी कुमकुम (10), सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव मानपुर नगरिया निवासी नवीन चंद्र (12) पुत्र दिनेश, सत्य नारायण, बरेली के सिरौली के गांव पट्टी निवासी सुनील कुमार (30), बिसौल निवासी जगपाल (18), उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव अढ़ाली के नितिन साहू (25), अनमोल (21) , कस्बे के रामलीला नगला निवासी आकाश यादव (20) और एक महिला शामिल है।

सभी घायलों का पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया.

कल्याण चौक पिकेट पर तैनात पुलिस और पीआरवी मौके पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस और पीआरवी की गाड़ी की मदद से उझानी सीएचसी पर भर्ती कराया। इस मामले में किसी घायल और दूल्हा और दुल्हन पक्ष की ओर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments