HomeCrimeपुलिस एनकाउंटर में मारा गया टाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारा,...

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया टाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारा, एक दारोगा भी घायल

अंकित गोस्वामी ,गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन में टाटा स्टील प्रवेश अलमीरा के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

दरअसल, इस हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। आरोपी बदमाश दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था। वहीं एक आरोपी का अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। मुठभेड़ में एक पुलिस उप निरीक्षक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल उपनिरीक्षक को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि 3 मई की रात शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या हुई थी।

चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग

गुरुवार देर रात सूचना के आधार पर अर्थला में पुलिस टीम का चेकिंग अभियान चल रहा था। इसी दौरान बाइक पर जा रहे दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। साथ ही पुलिस के ऊपर जबावी फायरिंग भी की। पुलिस टीम पर फायरिंग कर रहे बदमाशों में से एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और दूसरा बदमाश फायरिंग के समय अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस उप निरीक्षक मंगल सिंह गोली लगने से घायल हो गए। घायल उप निरीक्षक मंगल सिंह और आरोपी को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मारे गए बदमाश के पास से विनय से लूटा गया वन प्लस मोबाइल भी बरामद किया गया है। एक पिस्टल भी बरामद की गई है जिसे दिखाकर विनय से लूटपाट की गई थी।

बरामदगी का विवरण

1- एक अदद पिस्टल .32 बोर व 08 अदद खोखा व 02अदद जिंदा कारतूस.32बोर

2- 03 अदद खोखा कारतूस 315 बोर

3-एक अदद मोटरसाइकिल दिल्ली से चोरी

4- मु.अ.स.210/24 धारा-394/302 आईपीसी से संबंधित बरामद मृतक विनय त्यागी का वनप्लस कंपनी का मोबाइल

3 मई की रात को हुई थी हत्या

बता दें कि 3 मई की रात शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील प्रवेश अलमीरा के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। 3 मई की रात को लूट के बाद आरोपी दक्ष और उसके साथियों ने विनय त्यागी को मौत के घाट उतार दिया। ऑफिस से घर लौटते समय विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी। बता दें कि खेतान पब्लिक स्कूल के पास नाले में विनय त्यागी लहूलुहान हालत में 4 मई को सुबह तीन बजे के आसपास मिले थे। आनन-फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments