HomePolticalपश्चिम बंगाल की रैली में आए लोगों के हाथ मे मां की...

पश्चिम बंगाल की रैली में आए लोगों के हाथ मे मां की फोटो देखकर तुरंत दिया एसपीजी को आदेश।

 

पश्चिम बंगाल हुगली : जब पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तो उसी वक्त लोगों की भीड़ में से दो युवकों ने पीएम मोदी की मां की तस्वीर लहराई। जैसे ही पीएम मोदी की निगाह इन तस्वीरों पर पड़ी तो पीएम मोदी के चेहरे पर अनायास ही एक भावुक मुस्कान आ गई।

पश्चिम बंगाल हुगली में पीएम मोदी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए.
मां की फोटो देखकर भाव विभोर हुए प्रधानमंत्री
पीएम मोदी को देवी माता की फोटो भेट कर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
रैली आया जनसमूह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा के दौरान एक भावुक पल आया, दरअसल जब पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तो उसी वक्त लोगों की भीड़ में से दो युवकों ने पीएम मोदी की मां की तस्वीर लहराई। जैसे ही पीएम मोदी की निगाह इन तस्वीरों पर पड़ी तो पीएम मोदी के चेहरे पर अनायास ही एक भावुक मुस्कान आ गई।

मां की तस्वीर देख मुस्कुरा दिए पीएम मोदी.

पीएम मोदी ने तुरंत एसपीजी के जवान को निर्देश दिया और दोनों तस्वीरें अपने पास मंगाईं।

मातृ दिवस के मौके पर ये तोहफा पाकर पीएम मोदी भाव-विभोर दिखाई दिए। इस दौरान अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा ‘पश्चिम के देशों में लोग इस दिन मातृ दिवस के रूप में मनाते हैं, लेकिन भारत में हम साल के हर दिन मां दुर्गा, मां काली और भारत माता की पूजा करते हैं। रैली में जिन लोगों ने मेरी मां की तस्वीर बनाई है। मैं एसपीजी कमांडो से अपील करता हूं कि वे तस्वीरें इकट्ठी कर लें। कृप्या तस्वीर के पीछे अपना पता भी लिख दीजिएगा। मैं आप दोनों को धन्यवाद देना चाहता हूं।’

पीएम मोदी को जो तस्वीर तोहफे में दी गईं, उनमें से एक में पीएम मोदी अपनी मां के चरणों में बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनकी मां उन्हें कुछ बातें बतातीं दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी की मां हीराबेन उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें दुलार करतीं दिख रही हैं। दुनिया हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मातृ दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस साल मातृ दिवस आज यानी 12 मई को मनाया जा रहा है।

जब मां को याद कर भावुक हुए पीएम मोदी.

हाल ही में पीएम मोदी एक इंटरव्यू में भी अपनी मां को याद करते हुए भावुक हो गए थे। पीएम मोदी की मां हीराबेन का बीते साल निधन हो गया था। इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि यह पहला लोकसभा चुनाव है, जिसमें वह अपनी मां के पैर छुए बिना ही नामांकन दाखिल करने जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी 14 मई को वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments