HomeCrimeपत्नी और बेटे की हत्या मामला : सुसाइड नोट से उलझी मर्डर...

पत्नी और बेटे की हत्या मामला : सुसाइड नोट से उलझी मर्डर मिस्ट्री

अंकित गोस्वामी, एनसीआर ब्यूरो प्रमुख 

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कविनगर के महिंद्रा एंक्लेव में एक शख्स ने पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। खबर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अमरदीप के छोटे भाई के पास गया फोन

दरअसल, हिमाचल के कांगड़ा में स्‍टोर का काम करने वाले कारोबारी अमरदीप शर्मा अपनी पत्‍नी सोनू और बेटे विनायक के साथ कवि नगर के महिंद्रा एंक्‍लेव में रहते हैं। गुरुवार दोपहर करीब दो बजे अमरदीप के छोटे भाई ने अपनी चाची को फोन कर बताया कि अमरदीप पर किसी ने हमला कर दिया है। इसके बाद आनन-फानन में संगीता अमरदीप के घर पहुंच गई। संगीता ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए।

पत्‍नी और बेटे का शव बेड पर पड़ा मिला

संगीता के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग आ गए। लोगों ने कमरे में जा कर देखा तो अंदर अमरदीप की पत्‍नी सोनू और बेटा विनायक बेड पर खून से लथपथ पड़े थे। अमरदीप की गर्दन पर भी चोट के निशान थे। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल अमरदीप को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

कमरे से सुसाइड नोट भी मिला 

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि अमरदीप पर काफी कर्जा था। उसे वह चुका नहीं पा रहा था। इसको लेकर वह काफी परेशान था। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अमरदीप ने ही पत्‍नी और बेटे की हत्‍या कर खुद को घायल कर लिया. बताया गया कि पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। वहीं, डीसीपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। सभी पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments