HomeDelhi/NCRनोएडा में आज रात से शुरू हो जाएगी गंगाजल की आपूर्ति!

नोएडा में आज रात से शुरू हो जाएगी गंगाजल की आपूर्ति!

नोएडा । पिछले तीन दिनों से छिजारसी के पास क्षतिग्रस्त गंगा जल आपूर्ति की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से नोएडा में गंगा जल की आपूर्ति बाधित हो रही है जिससे लोगों को समुचित पानी नहीं मिल पा रहा है। लेकिन अब कल रामनवमी से सुचारू रूप से गंगाजल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी। नोएडा प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के महाप्रबंधक आर.पी. सिंह का कहना है कि क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत आज दोपहर तक पूरी होने की संभावना है। आज रात या कल सुबह से विधिवत गंगाजल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी।

उधर सिद्धार्थ विहार गंगाजल प्लांट व जल विभाग के अधिशासी अभियंता उन्मेश शुक्ला का कहना है कि 15 मीटर पाइप लाइन डलनी बाकी रह गई है। आज यह पाइप लाइन बदल दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 100 मीटर पाइप लाइन को बदलकर माइल्ड स्टील की पाइप लाइन डाली जा रही है ताकि भविष्य में कोई समस्या न हो।

बता दें कि गंगाजल की आपूर्ति बाधित होने से नोएडा में जल की किल्लत हो गई थी। हालांकि प्राधिकरण अपने संसाधनों से जलापूर्ति कर रहा था। लेकिन जगह-जगह मोटर चलने से आम लोगों को समुचित मात्रा में पानी नहीं मिल पा रहा था, लेकिन अब यह समस्या समाप्त हो जाएगी तथा कल से समुचित जलापूर्ति शुरू हो जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments