HomePolticalनिर्मल सिंह मलड़ी ने कालांवाली गांव मे की नुक्कड़ सभा

निर्मल सिंह मलड़ी ने कालांवाली गांव मे की नुक्कड़ सभा

सुरेश जोरासिया, ब्यूरो प्रमुख हरियाणा 

 कालांवाली। ग्रामवासियों  द्वारा के द्वारा प्रजापत धर्मशाला के प्रांगण मे नुक्कड़ सभा कालांवाली गांव मे आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता अजैब सिंह सरपंच ने की। इस अवसर पर समाजसेवी युवा नेता निर्मल सिंह मलड़ी व टीशू समाज सेवी मुख्य रूप से पहुंचे। मंच का संचालन राज कुमार राजू ने किया।

निर्मल मलड़ी ने ग्रामवासीयों से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी बहन कु. सैलजा के लिए वोट की अपील। उन्होने ने कहा कि भाजपा ने देश की जनता, किसानो, मजदूरो, युवाओ व्यापारियो के साथ जो वायदा खिलाफी कि है।उन्होंने कहा कि हर आम व्यक्ति की आवाज है कि बहन जी सिरसा लोकसभा का चुनाव जीतेगी। हमारा दावा है कि बहन सैल्जा 4 लाख से विजय होगी।

उन्होने ने कहा कि इस तानाशाही सरकार से मुक्ति पाने का हमारे पास सबसे आसान तरीका मताधिकार है इसका प्रयोग करे और हम सभी परिवर्तन कर सकते है। उन्होने कहा कि जब आप सभी एक एक वोट बहन जी को देगे तो दिल्ली कि कुर्सी हिले गई और आम जनता कि सरकार बनने गई। आने वाली 25 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या के मताधिकार करे और बहन सैलजा की जीत सुनिश्चत करने का कार्य करे। इस मौके पर अजैब सिंह सरपंच, प्रधान जस्सा सिंह, बलकौर सिंह, वीरबल सिंह, तरसेम सिंगला,निहाल सिंह, सतवीर सिंह, काका चहल, जंटा सिंह, अमर कुमार, बलविन्द्र सिंह, कालां भट्टी, नीमा सिंह, सहायक मैनी सरां आदि मौजुद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments