HomeBareillyना गोली, ना पिस्तौल, सामने नाम आया पप्पू भरतौल।

ना गोली, ना पिस्तौल, सामने नाम आया पप्पू भरतौल।

 

भास्कर टुडे

 

  • बरेली शहर में पुलिस की मिली भगत से कब्जे को लेकर बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, पूर्व विधायक पप्पू भरतोल पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज ।
  • 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड,
  • राधेश्याम को मिला थाना इज़्ज़तनगर का प्रभार

 

उत्तर प्रदेश /बरेली। बरेली। पीलीभीत बाईपास पर करोड़ों के प्लाट पर कब्जे को लेकर बिल्डर राजीव राणा के गुर्गों ने बीच रोड पर कई राउंड फायरिंग की। बजरंग ढाबे के पास दोनों ओर से हाईवे को बंद कर दिया गया। राहगीरों को भी पीटा।

फिल्मी स्टाइल में दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं गोलियां दीवारों में भी धंस गईं है। इज्जतनगर पुलिस ने दो आरोपियों को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

 

थाने पर हत्या के प्रयास, बलवा समेत कई धाराओं में दोनों पक्षों के 50 से 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की फॉर्च्यूनर भी पुलिस ने कब्जे में ली है।

पीलीभीत बाईपास पर बिल्डर राजीव राणा और आदित्य उपाध्याय के गुर्गों के बीच गोलीबारी हुई।

हिस्ट्रीशीटर रोहित ठाकुर ने बीच रोड पर खड़े होकर फायरिंग की। इस दौरान छत पर टहल रहे हैं एक व्यक्ति को भी गोली लग गई।

प्लाट में खड़ी दो जेसीबी को भी आग लगा दी गई। जमकर तोड़फोड़ हुई।

सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। एक घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची।

इसको लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ भी काफी रोष है। माना जा रहा है कि थाना पुलिस की मिली भगत से दबंगों ने कब्जा करने की कोशिश की गई ।

 

शनिवार सुबह 7 भी से एक घंटे तक गुंडों के हवाले रहा पीलीभीत बाईपास सीओ तृतीय अनीता सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार सुबह 7 बजे इज्जतनगर पुलिस को सूचना मिली कि बजरंग ढाबे के पास आदित्य उपाध्याय की शंकर महादेव मार्बल्स के नाम से दुकान है।

 

सुबह बिल्डर राजीव राणा उसका बेटा और पार्टनर केपी यादव अपने 40 से 50 अज्ञात लोग और दो जेसीबी लेकर पहुंचे। उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ और कब्जा करने की कोशिश की। दोनों ओर से फायरिंग की गई।

 

एसएसपी बरेली सुशील घुले ने बताया की इंस्पेक्टर इज्जतनगर समेत छह पुलिस कर्मी सस्पेंड कर दिया है , फायरिंग करने वाले गुंडों पर गैंगस्टर और एनएसए लगायी जाएगी।

 

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान की जांच में पुलिस की लापरवाही और मिलीभगत सामने आई है।

 

एसएसपी ने थाना इज्जतनगर प्रभारी निरीक्षक जय शंकर सिंह, हल्का इंचार्ज दरोगा राजीव प्रकाश, सिपाही सनी कुमार, विनोद, राजकुमार व अजय कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

 

सभी पुलिस वालों के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिये गये हैं।

 

थाना सीबीगंज प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम को थाना इज़्ज़तनगर नगर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है, और थाना सुभाष नगर के क्राइम इंस्पेक्टर राजबली सिंह को थाना सीबीगंज की प्रभारी निरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments