HomeBareillyदहेज़ में विवाहिता से 10लाख की मांग, मांग नही पूरी हुई तो...

दहेज़ में विवाहिता से 10लाख की मांग, मांग नही पूरी हुई तो विवाहिता को जान से मारने का प्रयास, एफआईआर दर्ज।

 

भास्कर टुडे

 

उत्तर प्रदेश/बरेली। उत्तर प्रदेश सरकार जुल्म करने वाले और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं उसके बाद भी दहेज लोभि बाज नहीं आ रहे हैं मांग पूरी न होने पर अपराधिक रुप अपनाते हैं

आरोपी सरताज (फाइल फोटो)

इज्जतनगर क्षेत्र में रेलवे कालोनी में रहने वाली नूर बानो पुत्री नियामत शाह ने बताया कि अपनी पुत्री आयशा उर्फ शब्बो और सरताज पुत्र मुन्ने अली शाह निवासी सिद्दीकी इंक्लेव आकाश पुरम पुराना शहर से दिनांक 21,02, 2024 को शादी कि थी शादी में दस लाख चैक द्वारा दिया गया और लगभग पैंतालिस लाख रुपए खर्च किया गया।

उसके बाद भी सुसराल बाले न खुश रहे और बात बात पर कम दहेज के ताने देते रहे लड़की परिवार चाहता रहा कि रिश्ता बना रहे यह सोच कर लड़की जुल्म सहती रही ।

लेकिन सारी हदें पार करते हुए सरताज व परिवार ने एक राय होकर दस लाख रुपए मायके से लाने का दबाव बनाने लगे लड़की के मना करने पर मार-पीट करना गाली गलौज करना उत्पीड़न करना आम बात हो गई ।

सरताज ने पत्नी से कहा जब दस लाख रुपए हो जाए तब मेरे घर आना और उसके घर छोड़ गया पीड़िता ने आपबीती मां को सुनाई तो मां ने पीड़िता को समझाया और रहने को कहा कि बाद में बात कर लेंगे ।

इस तरह से कुछ दिन बीत गए लेकिन पति बुलाने नहीं आया जब पीड़िता कि मां और मामी साथ में तो सुसराल बाले खाली हाथ देखकर भड़क गए और मार-पीट करते हुए पीड़िता आयशा उर्फ शब्बो कि गर्दन दवाते हुए कहा आज जान से मार दूंगा ।

चीख पुकार सुनकर मां और मामी ने बचाया तब पीड़िता ने पति,सास,सासुर,जेठ, देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया बारादरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments