HomeDelhi/NCRडॉ महेश शर्मा ने परिवार के साथ डाली वोट

डॉ महेश शर्मा ने परिवार के साथ डाली वोट

प्रफुल्ल पांडेय संवाददाता नोएडा । (गौतमबुद्धनगर) सीट पर सुबह से ही मतदान जारी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा सहित सभी जगहों के पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की भीड़ देखने को मिल रही है। नोएड सीट पर आज शुक्रवार को 26.75 लाख मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। नोएडा सीट पर जीत की हैट्रिक लगाने उतरे भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा का मुकाबला समाजवादी पार्टी के (सपा) के डॉ. महेंद्र नागर और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राजेंद्र सोलंकी से है। भाजपा प्रत्याशी ने अपने परिवार के लोगों के साथ अपनी वोट डाल दी है।

नोएडा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा नोएडा के सेक्टर 15 के एक क्लब में बने मतदान केंद्र में अपने परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान उनके साथ उनकी माता और पत्नी सहित दोनों बच्चे भी मौजूद थे। मतदान करनेके बाद भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने मडिया से बात भी की। भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा लोगों से मतदान करने की अपील की।

मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने सपा प्रत्याशी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर होने ही सिर्फ क्वालिफिकेशन नहीं है, वो किस पार्टी से आते हैं, क्या इतिहास है। ये बहुत मायने रखता है। उन्होने कहा कि लोग खाली डॉक्टर की डिग्री देखकर चुनाव नहीं जीताते।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी आलाकमान और जनता का आभार जताया। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी समाज की राजनीति नहीं करती, हमारी पार्टी विकास की राजनीति करती है और राजपूत समाज हमेशा से भाजपा के साथ था और आने वाले वक्त में भी बीजेपी के साथ रहेगा। भाजपा प्रत्याशी महेश शर्मा ने वोटिंग के दिन कहा के उत्तर प्रदेश और देश की जनता ने नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का मन बना लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments