HomeBareillyजीवन साथी से वियोग नही हुआ बर्दाश्त तो, हिना ने खुद की...

जीवन साथी से वियोग नही हुआ बर्दाश्त तो, हिना ने खुद की सांसे ही रोक दी।

भास्कर टुडे

बरेली: पति की मौत के बाद पत्नी नें आत्मघाती क़दम उठा लिया। पत्नी नें अपने कमरें में पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

घर में एक के दूसरे दिन हुई मौत को लेकर मातम पसर गया था।थाना प्रेमनगर के विष्णुपुरी कॉलोनी निवासी मृतक के चाचा अशोक मदान नें पोस्टमार्टम हाउस पर बताया कि सागर मदान की शादी सात साल पहले हिना मदान से हुई थी। दोनों नें प्रेम विवाह किया था। सागर और हिना के कोई संतान नहीं थी।दोनों मिलकर घर पर बच्चो को ट्यूशन पढ़ातें थे। बीते बृहस्पतिवार सागर की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

उसके बाद से हिंना गुमसुम रहने लगी। शुक्रवार की रात हिना ने खाना खाया और ऊपर अपने कमरें में चली गईं। जब परिवार वालो नें हिना को आवाज़ लगाई और चहल -पहल नहीं हुई तों घरवालों कमरें का दरवाज़ा खोला तों हिना कमरें में पंखे के कुंड़े में दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटकी हुई थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। घर में दो मौतों के बाद परिवार पूरी तरह ग़म में डूब गया है।

प्रेमनगर इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी नें बताया कि परिजनों के मुताबिक मृतक के पति सागर मदान की 2 दिन पहले हार्ट अटैक से मौत हुई थी। जिसका सदमा उनकी पत्नी हिना मदान बर्दाश्त नहीं कर सकी और उन्होंने ख़ुद को फ़ासी लगा ली तथ्यों की जांच की जा रही है शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments