HomeCrimeगैंगस्टर रवि काना के गर्लफ्रेंड काजल झा को देर रात थाईलैंड से...

गैंगस्टर रवि काना के गर्लफ्रेंड काजल झा को देर रात थाईलैंड से लाया गया भारत

 नोएडा। नोएडा के स्क्रैप माफिया और गैंगस्टर रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल झा को यूपी पुलिस देर रात थाईलैंड से भारत ले आई है। इसके बाद पुलिस गुपचुप तरीके से दोनों को नोएडा ले गई थी। फिर दोनों को नोएडा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में रात भर कैद रखा। इस मामले में नोएडा पुलिस आज यानि शनिवार को दोपहर में गैंगस्टर रवि काना को लेकर कई अहम बड़े खुलासे करने वाली है। बता दें, रवि काना पहला मुजरिम है जो प्रत्यर्पण संधि पर गौतमबुद्ध नगर में लाया गया है।


आपको बता दें कि जनवरी 2024 से पहले रवि काना के खिलाफ रंगदारी हफ्ता, वसूली और जान से मारने की धमकी जैसे कई अपराधिक केस दर्ज हुए थे। रवि काना पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी की गई थी। लेकिन जनवरी 2024 में एक मॉल की पार्किंग में महिला के साथ गैंगरेप के मामले में नोएडा-39 थाने में मामला दर्ज हुआ। उसके बाद रवि काना की उल्टी गिनती शुरू हो गई। रवि काना की अपराधिक 200 करोड़ की कमाई को नोएडा पुलिस ने सीज किया है। खबरों के मुताबिक नोएडा पुलिस ने रवि काना और उसके गैंग के सदस्यों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ ही साथ 500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें उसकी महिला दोस्त काजल झा का भी नाम शामिल है। दिल्ली की रहने वाली काजल झा शुरुआत में रवि काना के यहां नौकरी लेने आई थी। लेकिन बाद में वो अपने शातिर दिमाग से उसके धंधे में पार्टनर बन गई। इसके साथ ही रवि काना की गैंग में राजकुमार नागर, अमन, विशाल, आजाद नागर, राशिद अली, तरुण, प्रहलाद नागर, आकाश और मधु भी शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार स्क्रैप माफिया रवींद्र नागर उर्फ रवि काना 16 सदस्यीय गिरोह चलाता है। यह गिरोह सरिया और स्क्रैप की अवैध खरीद और बिक्री में शामिल है। इसके अलावा वह दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कारोबारियों से जबरन वसूली भी करता है। रवि काना ग्रेटर नोएडा के एक अन्य गैंगस्टर हरेंद्र प्रधान का भाई है। जिसे 2014 में एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने मार डाला था। उसकी मौत के बाद रवि काना ने गैंग की बागडोर संभाली। नोएडा पुलिस ने रवि की पत्नी समेत 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर का केस दर्ज किया था। अब उसकी करीब 200 करोड़ से अधिक की संपति सीज कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments