HomePolticalगृहमंत्री अमित शाह सीएम योगी वाराणसी पहुंचे, पीएम मोदी के नामांकन और...

गृहमंत्री अमित शाह सीएम योगी वाराणसी पहुंचे, पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो की तैयारीयों का लेंगे जायजा।

 

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13 मई के प्रस्तावित रोड शो से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 मई को बनारस पहुंच रहे हैं. सीएम योगी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी वाराणसी में होंगे. वह शाम को गंगा आरती में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों की गाथा बयां कर रहे ड्रोन शो में भी शामिल होंगे.

सीएम योगी भी लेंगे तैयारियों का जायज़ा 

सीएम योगी आज यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रोड शो और नामांकन की तैयारियां परखेंगे. मुख्यमंत्री शाम करीब 4 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे. सड़क मार्ग से तुलसी उद्यान (महमूरगंज) स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पहुंचेंगे. वहां प्रधानमंत्री के केंद्रीय चुनाव संचालन समिति के साथ बैठक करेंगे.

प्रधानमंत्री के पांच किमी के रोडशो, दर्शन-पूजन, स्वागत, नामांकन से पूर्व तैयारी पर चर्चा करेंगे. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री की बैठक में प्रधानमंत्री के प्रस्तावकों पर मुहर लग जाएगी. नामांकन में शामिल होने वाले वीआईपी व नेताओं के नाम भी तय हो जाएंगे. मुख्यमंत्री काशी विश्वनाथ व कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद रात करीब 8 बजे वह विशेष विमान से लखनऊ लौट जाएंगे.

रोड शो को भव्य बनाने की कोशिश 

प्रधानमंत्री के रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा के पदाधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि तक जुटे हैं. रोड शो में शामिल होने का घर-घर न्योता दिया जा रहा है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह आज शाम वाराणसी पहुंचेंगे. वह वाराणसी आने के बाद सीधे केंद्रीय चुनाव कार्यालय जाएंगे और यहां पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद गंगा आरती के लिए पहुंचेंगे. शाम करीब 6:00 बजे गंगा आरती में पहुंचने के बाद गृहमंत्री यहां पर गंगा आरती और गंगा पूजा करेंगे भी और उसके बाद 7:45 पर होने वाले ड्रोन शो का नजारा देखेंगे और फिर सीधे एयरपोर्ट पहुचेंगे और वाराणसी से प्रस्थान कर जाएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments