HomeUttar Pradeshकुलपति और रजिस्ट्रार के बर्चस्व की जंग में निशाने पर उप कुलसचिव...

कुलपति और रजिस्ट्रार के बर्चस्व की जंग में निशाने पर उप कुलसचिव सुनीता

बरेली। रुहेलखंड विश्वविद्यालय में कुलपति और रजिस्ट्रार के बीच चल रही जंग में उप कुलसचिव सुनीता यादव अब निशाने पर आ गईं हैं। छुट्टी देने के एक आदेश को लेकर रजिस्ट्रार अजय कृष्ण यादव ने उपकुलसचिव सुनीता यादव का जवाब तलब किया है।


कुलपति ने रजिस्ट्रार को हटाकर दिया था चार्ज, उपकुलसचिव ने जारी कर दिया आदेश:  वीसी केपी सिंह ने रजिस्ट्रार अजय कृष्ण यादव को उनके प्रशासनिक कार्य भार से हटा दिया था। उसके बाद उप कुलसचिव सुनीता यादव को प्रभारी रजिस्ट्रार की जिम्मेदारी सौंप दी थी। रजिस्ट्रार अजय कृष्ण यादव 18 अप्रैल को उन्होंने फिर से अपना चार्ज संभाल लिया था। इसके बाद भी बतौर कुल सचिव सुनीता यादव ने 19 अप्रैल की विश्वविद्यालय की छुट्टी के संबंध में आदेश जारी कर दिया। यह पूरी तरह से नियम विरुद्ध है। इस संबंध में उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।
प्रोन्नत वेतनमान को लेकर विश्वविद्यालय के शिक्षक परेशान: प्रोन्नत वेतनमान को लेकर कुलपति प्रो. केपी सिंह ने आदेश जारी कर दिया था। शासन ने कुलपति का आदेश निरस्त कर दिया। इसके साथ ही शिक्षकों का प्रोन्नत वेतनमान संबंधी आदेश भी निरस्त हो गया है। शिक्षक परेशान हैं कि अब उन्हें फिर से कब बढ़ा हुआ वेतन मिलेगा। रजिस्ट्रार ने भी सभी पत्रावली मांग कर इस संबंध में आगे की कार्रवाई की शुरु कर दी है। कुलपति और रजिस्ट्रार के बीच की जंग का खामियाजा अब शिक्षक और छात्र दोनों भुगत रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments