HomeDelhi/NCRअमित शाह की जनसभा नोएडा में आज

अमित शाह की जनसभा नोएडा में आज

नोएडा। शहर में आज शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी के सांसद और प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के पक्ष में इस जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दे कि इस जनसभा का आयोजन नोएडा शहर के सेक्टर-33 शिल्प हाट में किया जाएगा। गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इस कारण शनिवार (आज) शाम पांच से छह बजे तक रूट डायवर्जन लागू किया है। आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोटेनिकल गार्डन में बने हेलीपैड पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से सेक्टर-33 शिल्प हाट पहुंचेंगे। डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि बॉटनिकल गार्डन, सेक्टर-37, शशि चौक, सेक्टर 31-25 चौक, एनटीपीसी, इस्कॉन मंदिर और कार्यक्रम स्थल के आसपास के मार्गों पर शाम पांच से छह बजे तक ट्रैफिक प्रतिबंधित या डायवर्ट किया जाएगा।

आपको बता दें कि रुट डायवर्जन के समय के दौरान आपातकालीन सेवाओं से जुड़े वाहनों को छूट दी जाएगी। दमकल, पुलिस, एंबुलेंस और गंभीर मरीजों को लेकर जाने वाले वाहनों को छूट दी जाएगी। डायवर्जन के दौरान वाहन चालक ट्रैफिक पुलिस की हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर मार्ग के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

कालिंदी कुंज से महामाया फ्लाईओवर और सेक्टर-37 की ओर आने वाले ट्रैफिक को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर गंतव्य की ओर भेजा जाएगा।

सेक्टर-49 छलेरा-आगाहपुर से सेक्टर- 18 की ओर जाने वाले ट्रैफिक को छलेरा-सेक्टर- 37 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाया फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर भेजा जाएगा।

सेक्टर 18 से सेक्टर-37-छलेरा की ओर जाने वाले ट्रैफिक को बोटेनिकल गार्डन से पहले यूटर्न कर जीआइपी माल, गार्डन गलेरिया माल के सामने से होते हुए गंतव्य की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

सेक्टर-41 से शशि चौक गोलचक्कर की ओर जाने वाले ट्रैफिक को शशि चौक से पहले थाना सेक्टर-39 की ओर डायवर्ट कर भेजा जाएगा।

एडोब चौराहा से एनटीपीसी, इस्कान मंदिर की ओर जाने वाले ट्रैफिक को एनटीपीसी अंडरपास से होकर आगे भेजा जाएगा।

सेक्टर-60 से एलिवेटेड रोड होकर इस्कान मंदिर की ओर उतरने वाले लूप पर ट्रैफिक पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। यहां से ट्रैफिक को सीधे सेक्टर-18 की तरफ भेजा जाएगा।

गिझौड़ चौक से इस्कान मंदिर की ओर जाने वाले ट्रैफिक को सेक्टर-57 की डायवर्ट कर गंतव्य की ओर भेजा जाएगा।

फेज-3 कोतवाली, सेक्टर- 67 से एलिवेटेड रोड होकर सेक्टर 18 की ओर आने वाला ट्रैफिक सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से बांयी तरफ मुड़कर सेक्टर-71, 52 होकर गंतव्य की तरफ जा सकेगा।

बोटेनिकल गार्डन, सेक्टर- 37 से जीआइपी माल की ओर जाने ट्रैफिक को अट्टा चौक से सेक्टर-18 की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments